सोनाक्षी सिन्हा की ‘खानदानी सफाखाना' पर लगा बदनामी का आरोप, अदालत ने सुनाया ये हुक्म

7/23/2019 8:24:59 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘खानदानी सफाखाना' पर सकंट मंडराता दिखाई दे रहा है। जी हां, बात दरअसल ये हुई कि एक सेक्स विज्ञानी ने फिल्म के डॉयरेक्टर पर आरोप लगाया तकि उनकी ये फिल्म उनके पेशे को बदनाम कर रहा है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में है। फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को सुपर कैसेट्स प्राइवेट लिमिटेड को दिल्ली के एक सेक्स विज्ञानी के लिए अपनी फिल्म ‘खानदानी सफाखाना' की विशेष स्क्रीनिंग करने का निर्देश दिया, जिसने फिल्म में उसे और उसके पेशे को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

न्यायमूर्ति राजीव सहाय एंडला ने सुपर कैसेट्स से 26 जुलाई को इस सेक्स विज्ञानी को यह फिल्म दिखाने को कहा ताकि उसकी छवि को नुकसान पहुंचने संबंधी उसकी धारणा का निराकरण हो। 

जानकारी के लिए बता दें अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 29 जुलाई तय की।हालांकि निर्देश जारी करते हुए न्यायालय ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर समेत उपलब्ध सामग्री को देखने के बाद प्रथम फैसला व उसका मत है कि सेक्स विज्ञानी विजय एब्बॉट की छवि को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। 

Pawan Insha