सोनाक्षी सिन्हा की नहीं हुई सगाई, रिंग वाली फोटोज को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ''मैंने आपको काफी चिढ़ाया...

5/12/2022 5:33:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिनों हाथों में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौका दिया था। तस्वीरें शेयर कर  सोनाक्षी ने लिखा था, मेरे लिए बड़ा दिन है। मेरे कई सपनों में एक सपना पूरा हुआ और आप सबके साथ इसे शेयर करने के लिए बेताब हूं। इसके बाद फैंस को लगा कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है। फैंस उन्हें इंगेजमेंट के लिए बधाइयां देना शुरू हो गए थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने अब बताया कि उन्होंने कोई सगाई नहीं की है। उन तस्वीरों का सच कुछ और ही है।


हाल ही में नेल्स फ्लॉन्ट करते हुए की एक तस्वीर शेयर कर सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा- ''ओके ओके. मुझे लगता है कि मैंने आपको काफी चिढ़ाया है !! बहुत सारे हिंट दिए और सिर्फ एक ही झूठ नहीं बोला! मेरे लिए बड़ा दिन है क्योंकि मैं अपना खुद का ब्रांड SOEZI @itssoezi लॉन्च कर रही हूं ... अमेजिंग नाखूनों के लिए हर लड़की के लिए एक स्टॉप शॉप, हर दिन !!!


View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मेरा एक बड़ा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि आखिरकार मैं entrepreneurship की दुनिया में कदम रखने जा रही हूं। और इसे मैं आपके साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती !! और आखिर में मैं  सिर्फ अपने नए प्यार को फ्लॉन्ट कर रही थी - तस्वीरों में मेरे @itssoezi नाखून ... आपने क्या सोचा ??? हाहाहाहा लव यू दोस्तों! हमेशा अपार सपोर्ट के लिए धन्यवाद


View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इसके अलावा एक और वीडियो शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा, 'लेडीज...क्या आप हॉट गर्ल समर के लिए तैयार हैं और मेरे साथ नेल इट करने के लिए?'

 

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा अक्सर एक्टर जहीर इकबाल संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन खबरों के बीच उनका किसी शख्स के साथ यूं रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर करना फैंस को बड़ा धोखा दे गया। फैंस समझ बैठे कि एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है, लेकिन अब सोनाक्षी ने ये पोस्ट शेयर कर सबको साफ कर दिया है कि उनकी सगाई अभी नही हुई है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News