Dream Home: सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में खरीदा लग्जरी फ्लैट, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- घर बनाना आसान नहीं है

5/31/2023 2:10:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि 35 साल की सोनाक्षी ने अपनी मेहनत की कमाई से नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी है कि उन्होंने मुंबई में ड्रीम होम खरीदा है। एक्ट्रेस की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

 


इंस्टाग्राम पर नए घर की तस्वीरें शेयर कर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'बहुत मुश्किल, पौधों और बर्तनों और रोशनी और गद्दे और प्लेटों और कुशन और कुर्सियों और टेबल, कांटे और चम्मच, सिंक और डिब्बे के साथ सिर घूम रहा है, एक घर बनाना आसान नहीं है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S̶o̶n̶a̶k̶s̶h̶i̶ ̶S̶i̶n̶h̶a̶ (@aslisona)

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस घर में अपने नए फर्नीचर को सेट करती दिखाई दे रही हैं और कुशन के बीच अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।


काम की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज दहाड़ रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में सोनाक्षी ने शानदार एक्टिंग की हैं। कुल मिलाकर यह सीरीज ओटीटी पर हिट साबित हुई है। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी। इसमें वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी।

Content Writer

suman prajapati