'दबंग' के 9 साल पूरे होने पर इमोशनल हुई सोनाक्षी सिन्हा, कही ये बात

9/11/2019 9:47:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। इसमें कोई दोराय नहीं है कि 'दबंग' फ्रेंचाइजी सिने लवर्स की पसंदीदा ऑल टाइम फैवरेट बॉलीवुड फिल्म है। पिछले दोनों पार्ट हिट होने के बाद ऑडियंस तीसरी रिलीज का इंतजार कर रही है। फिल्म का पहला पार्ट जिसमें सलमान ने पुलिसवाले चुलबुल पांडे उर्फ ​​रॉबिन हुड और सोनाक्षी ने रज्जो के रूप में एक्टिंग की थी, उसको आज 9 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 10 सितंबर को रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। इंडिया में इसकी ओवरआल कमाई रु 141 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari, Salman Khan

एक इवेंट में, सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्म के बारे में कहा कि दबंग जैसी फिल्में हमेशा खास होती हैं। भले ही फ्रेंचाइजी की इस पहली फिल्म को रिलीज हुए 9 साल हो गए हों, लेकिन अगले पार्ट को लेकर एक्साइटेड हूं।

PunjabKesari, Sonakshi And Salman

'दबंग 3' के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी और यह उनकी साल की आखिरी रिलीज होगी। उन्होंने इस साल चार फिल्में की हैं। इस बीच, सोनाक्षी ने हाल ही में 'दबंग 3' के राजस्थान शेड्यूल को पूरा किया है। फिल्म में उनके और सलमान के अलावा साई मांजरेकर और किच्चा सुदीप भी हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में उतरेगी।


Smita Sharma