''हीरामंडी'' की सक्सेस पार्टी में बन ठनकर पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, ब्लैक शरारा सूट में काटा बवाल

5/12/2024 3:25:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी 'फरीदन' और रेहाना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को हाल में टीम के साथ जश्न मनाने के लिए बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वह ब्लैक लुक में खूब कहर ढाती नजर आईं। अब सोनाक्षी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर हसीना के इस लुक पर..

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है। हीरामंडी की रेहाना ब्लैक शरारा सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए बवाल काट रही हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर काला चश्मा उनके हुस्न को चार-चांद लगा रहा है। एक्ट्रेस जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरीं वह पैपराजी के कैमरे में कैप्चर हो गईं। इसके बाद उन्होंने फोटोग्राफर्स को एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। फैंस को सोनाक्षी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

PunjabKesari
बता दें कि संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों अहम किरदार में नजर आए हैं।

PunjabKesari

 

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News