जातिसूचक कमेंट करना सोनाक्षी को पड़ा महंगा, वाल्मीकि समाज से मांगनी पड़ी माफी

8/6/2019 12:49:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के एक बयान ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। दरअसल,बीते दिनों सोनाक्षी अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना का प्रमोशन करने के लिए एक मीडिया हाउस में पहुंचीं थी। इसी दौरान बात करते करते सोनाक्षी ने वाल्मीकि समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। जिसके बाद एक्ट्रेस का जबरदस्त निरोध किया गया।

 

वहीं बयान पर विवाद बढ़ता देख सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट कर माफी मांगना बेहतर समझा। सोनाक्षी ने लिखा-'मैं वाल्मीकि समाज की बेहद इज्जत करती हूं। साथ ही उनके द्वारा समाज और देश में दिए गिए महत्वपूर्ण योगदानों का मैं सम्मान करती हूं। अगर किसी शख्स और कम्यूनिटी को मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द (जो कि अनजाने में दिया गया गैर अपमानजनक था) से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं।'


सोनाक्षी का बयान


सोनाक्षी ने अपने इंटरव्यू में अपने एयरपोर्ट लुक्स पर बात कर रही थीं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने कहा था- ''मैं थोड़ा घर जाके भंगी... (जातिसूचक शब्द) बनके चली जाऊंगी एयरपोर्ट।" इसके बाद उन्होंने कहा था-'आप नहीं चाहोगे कि हर समय आपका कैमरा फेस ऑन हो।' सोनाक्षी के इश बयान के बाद देशभर में उनके पोस्टर जलाए जा रहे हैं और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा का पुतला जलाया। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही  फिल्म  'दबंग 3' में नजर आएंगी। बता दें कि इस बार भी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ही प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा करेंगे।  इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma