23 जून को शादी नहीं रिसेप्शन है..सोनाक्षी की वेडिंग को लेकर पिता शत्रुघ्न का खुलासा, बोले- ''हम लोग बहुत मजे..

6/22/2024 3:08:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सिंगल से मिंगल होने वाली हैं। एक्ट्रेस के हाथों पर होने वाले पति जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है और उनका घर भी दुल्हन की तरह सज चुका है। सोनाक्षी-जहीर के प्रीवेंडिग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और अब फैंस को दोनों को वेडिंग लुक में देखने का इंतजार है। इसी बीच सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया है कि उनकी शादी 23 जून को नहीं हो रही। उनके इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। तो आइए जानते हैं कि शत्रुघ्न ने और क्या खुलासा किया है।

 


अपनी इकलौती बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया को बताया कि 23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है। उन्होंने कहा, 'शादी के रिसेप्शन में हम सभी शामिल होंगे। हम लोग बहुत मजे करेंगे 23 जून को।

 

वहीं, बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर परिवार में अनबन पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने कहा, ''ये किसकी जिंदगी है? ये सिर्फ मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है। वो मुझे अपनी ताकत मानती है।''

PunjabKesari

 

उन्होंने आगे कहा, ''सोनाक्षी को अपना पार्टनर पसंद करने का पूरा हक है और वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं।''

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कपल ने खुद इस बात खुलासा किया था कि वो अब कथित गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर हिंदू रीति रीवाज के बजाए कोर्ट मैरिज करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News