सोना महापात्रा ने कंगना रनौत को बताया ''मॉन्स्टर'', बोलीं-वो कभी उसे चैंपियन मानती थी

9/26/2020 11:07:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत विवाद के बीच सिंगर सोना महापात्रा भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। सोना इस मामले में अपनी राय को लेकर सुर्खियो में बनी हुईं हैं। हाल ही में सोना ने कंगना को लेकर स्पष्ट बयान दिए हैं और कहा कि कंगना को बॉलीवुड की 'क्वीन' का ताज पहनाए जाने से पहले, वह चैंपियन हुआ करती थीं।  


एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सोना महापात्रा ने कहा कि वो कभी कंगना को चैंपियन मानती थी लेकिन अब वह एक मॉन्स्टर बन गई हैं जिसका कभी उन्होंने खुद विरोध किया था। उनमें कई लक्षण दिख रहे है, जिनके बारे में वह शिकायत करती थीं, कुछ तो गंभीर रूप से गलत हुआ है और कंगना वह मॉन्स्टर बन गई है।


सोना ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वो कंगना के लिए वह सब कुछ कर रही थीं, जिसके खिलाफ वह लड़ रही थी। लेकिन अब वो दूसरे लोगों की साख को छीनने की कोशिश करती है। ये एक बहुत ही व्यक्तिगत एजेंडा है जिसके साथ वह सहानुभूति रख सकती है। इतना ही नहीं सोना ने ये भी कहा कि वो खुद को हर उस चीज़ के प्रतिनिधि के रूप में पेश कर रही हैं जो हिंदू और सांस्कृतिक है और वह इसमें पूरी तरह से पाखंडी हैं।


बता दें ये पहली बार नहीं है जब सोना ने कंगना के लिए ऐसी बात कही हो। वो इससे पहले भी कई बार ड्रग मामले के बाद कंगना को फटकार लगा चुकी हैं। 
 

suman prajapati