सोना महापात्रा ने कंगना रनौत को बताया ''मॉन्स्टर'', बोलीं-वो कभी उसे चैंपियन मानती थी

9/26/2020 11:07:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत विवाद के बीच सिंगर सोना महापात्रा भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। सोना इस मामले में अपनी राय को लेकर सुर्खियो में बनी हुईं हैं। हाल ही में सोना ने कंगना को लेकर स्पष्ट बयान दिए हैं और कहा कि कंगना को बॉलीवुड की 'क्वीन' का ताज पहनाए जाने से पहले, वह चैंपियन हुआ करती थीं।  

PunjabKesari


एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सोना महापात्रा ने कहा कि वो कभी कंगना को चैंपियन मानती थी लेकिन अब वह एक मॉन्स्टर बन गई हैं जिसका कभी उन्होंने खुद विरोध किया था। उनमें कई लक्षण दिख रहे है, जिनके बारे में वह शिकायत करती थीं, कुछ तो गंभीर रूप से गलत हुआ है और कंगना वह मॉन्स्टर बन गई है।

PunjabKesari


सोना ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वो कंगना के लिए वह सब कुछ कर रही थीं, जिसके खिलाफ वह लड़ रही थी। लेकिन अब वो दूसरे लोगों की साख को छीनने की कोशिश करती है। ये एक बहुत ही व्यक्तिगत एजेंडा है जिसके साथ वह सहानुभूति रख सकती है। इतना ही नहीं सोना ने ये भी कहा कि वो खुद को हर उस चीज़ के प्रतिनिधि के रूप में पेश कर रही हैं जो हिंदू और सांस्कृतिक है और वह इसमें पूरी तरह से पाखंडी हैं।

PunjabKesari


बता दें ये पहली बार नहीं है जब सोना ने कंगना के लिए ऐसी बात कही हो। वो इससे पहले भी कई बार ड्रग मामले के बाद कंगना को फटकार लगा चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News