सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा,कहा-''पहले मीटू आरोपी का साथ दिया,अब चाहते हैं इंडस्‍ट्री बेहतर बने''

6/27/2020 9:06:35 AM

मुंबई: फेमस सिंगर सोनू निगन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोनू ने म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा। दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस शुरू हुई तो ऐसे सोनू ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा।

PunjabKesari

उन्‍होंने कहा कि म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भी माफिया हैं। उन्‍होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को भी टार्गेट किया। सोनू के इस आरोप के बाद कई सिंगर्स ने उनका सपोर्ट किया लेकिन इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा उन पर भड़क गई हैं।

PunjabKesari

सोना ने ट्वीट कर लिखा-'क्या किसी ने यह ध्यान दिया क‍ि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक का बचाव किया था और अब वह एक दावा कर रहे हैं कि एक और मामले में उनके पास सबूत के तौर पर एक वीड‍ियो है। क्या हम सच में चाहते हैं क‍ि इंडस्ट्री बेहतर जगह बने?' जानकारी के लिए बता दें कि जब कुछ वक्‍त पहले मीटू मूवमेंट के तहत इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों ने म्‍यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे। इस मामले में सोना ने अनु का काफी विरोध किया था। उन्‍होंने अनु को इंड‍ियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी। जब बाद में मल‍िक को शो से निकाल दिया गया तो सोनू ने उनके बचाव में अपना पक्ष रखा था।

PunjabKesari
 

सोनू ने भूषण कुमार को दी थी धमकी

सोनू निगम ने हाल ही में अपने वीडियो में कहा था कि इंडस्ट्री से ज्यदा  म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोट‍िजम का बोलबाला है। यहां म्यूजिक माफ‍िया अपने मन मुताबिक आर्ट‍िस्ट्स का चुनाव करते हैं और नए टैलंट्स को मौका नहीं दिया जाता है। सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा था कि अगर उन्‍होंने उनसे (सोनू) पंगा लिया तो वह मरीना कुंवर का वीडियो यूट्यूब पर डाल देंगे। वहीं सोनू के इस वीडियो के जवाब में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो बनाकर सिंगर को काफी खरी खोटी सुनाई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News