सोना महापात्रा ने सलमान को कहा पेपर टाइगर, लोगों से की अपील 'इनकी पूजा करना बंद कर दें'

6/17/2019 1:19:06 PM

मुंबई: सिंगर सोना महापात्रा अक्सर सलमान खान के खिलाफ ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सोना महापात्रा ने सलमान पर निशाना साधा है। सोना महापात्रा ने सलमान को 'पेपर टाइगर' कहा है। सोना महापात्रा ने ट्विटर अकाउंट पर सलमान की फिल्म 'भारत' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शेयर करते हुए चुटकी ली है।

 

उन्होंने फैंस से कहा कि वे इन पेपर टाइगर की पूजा करना बंद करें। साथ ही कहा कि एक्टर एक सप्ताह में अच्छा रिर्टन देने में असफल रहा। 
 

 

सोना महापात्रा ने ट्वीट में सवाल करते हुए लिखा- 'आप उस फिल्मी सुपरस्टार को क्या कहेंगे जो एक सप्ताह में अच्छा रिर्टन देने में असफल रहा जबकि फिल्म की लोगों के बीच हाइप थी और प्रमोशन भी हुआ था। उन्होंने जवाब में लिखा-'पेपर टाइगर। डियर इंडिया, ऐसे पेपर टाइगर्स की पूजा करना बंद करें। चलिए अधिक योग्य हीरोज को ढूंढते हैं।' 

एक तरफ सोना महापात्रा ने फिल्म की कमाई को लेकर व्यंग किया है, वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 'भारत' 2019 में सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। बता दें कि इससे पहले फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा से बाहर निकलने पर सोना महापात्रा ने सलमान खान पर निशाना साधा था। 
 

Smita Sharma