''कुछ पैसे खर्चो, सफल पुरुषों के पीछे भागना से..सोना मोहपात्रा ने फिर कसा शहनाज पर तंज तो मचे फैंस बोले-क्यों उनके पीछे पड़े हो?

3/1/2023 9:38:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिलियन लोगों के दिलों की धड़कन एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा के निशाने पर हैं। सोना कहर बनकर शहनाज पर टूट पड़ी हैं। कुछ दिनों पहले सिंगर ने बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस के टैलेंट पर सवाल उठाया था और मीटू के आरोपी साजिद खान को सपोर्ट करने पर तंज कसा था। वहीं अब एक बार फिर सोना मोहपात्रा शहनाज पर बरसती नजर आईं हैं। उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोना और शहनाज के फैंस के बीच कोल्ड वॉर छिड़ गया है।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ पैसे खर्चो, समय और प्रयास करो कुछ सीखने के लिए, म्यूजिक टीचर या एक्टिंग कोच बनने के लिए, वॉइस डायलॉग सीखने के लिए और वह क्राफ्ट प्रैक्टिस करो, जिसे आप अपना टैलेंट बताना चाहते हो। सफल पुरुषों के पीछे भागना, पीआर खरीदना सफलता नहीं होती।'

 

सोना मोहपात्रा के इस ट्वीट के बाद शहनाज गिल के फैंस उन पर बरस पड़े। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'यह सही नहीं है। वो जो भी कर रही है अपने हार्डवर्क से कर रही है। क्यों पीछे पड़े हो आप? कोई प्रोजेक्ट छीन लिया क्या इसने? किसीको नीचा दिखाकर कोई भी ज्यादा ऊपर नहीं जा पाता है। इसलिए सना सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है क्योंकि वह किसी की बेइज्जती नहीं करती।'

PunjabKesari

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'खुद ट्वीट करो...फिर जब ट्रोल हो तो खुद ही आर्टिकल्स छपवाओ...न खुद ही उसको कोट करके ट्वीट करो...वाह...इसको कहते हैं असली और गंदा पीआर...जो आप कर रहे हो...अंटेशन सीकर...ताली बजाओ।' ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर सोना की खूब लताड़ लगाई।


PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News