यूजर ने सोना महापात्रा से कहा- मर्दों से मुकाबले के लिए फेमिनिस्ट क्यों दिखाती हैं ''क्लीवेज'',सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

10/18/2020 2:01:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखती हैं।सोना मोहपात्रा को महिलाओं के प्रति अपनी आवाजा बुलंद करते देखा जाता है। ऐसे में उनका फेमिनिस्ट कहलाना भी लाजिमी है। वह ट्रोल करने वालों को वह पहले भी कई बार मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं। रीसेंटली उन्होंने एक बार फिर से एक ट्रोल की बोलती बंद कर दी।

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सिंगर को टैग कर लिखा-सारी फेमनिस्ट को पुरुषों से प्रतिस्पर्धा करने के लिए 'क्लीवेज' दिखाने की जरूरत क्यों पड़ती है... और आपके कुछ इंटरव्यू देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप बॉली गैंग की शिकार हैं लेकिन फिर आप उनके गैंग में घुसने के लिए उन्हें रिझाने की कोशिश करती हैं... कितना विरोधाभास है। यूजर के इस सवाल पर सोना ने भी जवाब दिया।

 

जवाब देने के साथ उन्होंने इस यूजर को क्लीवेज का मतलब भी बताया। सोना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरा सुझाव है कि आप किसी के साथ बात करने से पहले अपने दिमाग में घूम रहीं कई 'क्लीवेज' का इलाज करें, एक 'नारीवादी' के साथ अकेले रहने दें जो 'बॉली गैंग' को लुभाने की कोशिश कर रहा है। सोना ने क्लीवेज शब्द का अर्थ भी बताया है, Cleavage, noun : a sharp division, a split (दो भागों में बंटा)


बता दें कि हाल ही में सोना मोहपात्रा ने दिव्या खोसला कुमार के नए गाने को लेकर भी ट्वीट किया था।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'चलो टी सीरीज परिवार के एक और सदस्य ने संगीत को बिजनेस बना दिया है। इसका साउंड भयानक है। गाने में कोई भावनाएं ही नहीं हैं। मैं वाकई दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ के लिए बुरा महसूस कर रही हूं।'

Smita Sharma