नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की लड़ाई में कूदीं सोना महापात्रा, रीमिक्‍स गाने पर म्यूजिक इंटस्ट्री से की एक्‍शन की मांग

9/26/2022 4:59:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों 'मैंने पायल है छनकाई' के रिक्रिएटेड वर्जन को लेकर काफी मुश्किलों में हैं। इस गाने को लेकर नेहा को खूब ट्रोल किया जा रहा था। वहीं  गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक इसे लेकर नेहा कक्कड़ से नाराजगी जताई थी। वहीं अब नेहा कक्कड़ के इस मामले में अब सिंगर सोना महापात्रा भी कूद पड़ी हैं। नेहा के इस सॉन्ग को लेकर सोना ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर क्रिटिविटी खराब करने के आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari


सोना मोहापात्रा ने ट्वीट कर लिखा- ‘मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि म्यूजिक लेबल और #बॉलीवुड फिल्ममेकर्स और क्रिएटिव टीम ऐसे शॉर्ट-कट पर बोलें जो क्रिएटिविटी को मार रहे हैं। #FalguniPathak के हिट रिमेक पर ध्यान दें। साथ ही, प्रिय #भारत, ऐसी चीजों के लिए आप खड़े हों।’

 

बता दें, नेहा कक्कड के ‘ओ सजना’ की रिलीज के बाद फाल्गुनी पाठक ने नाराजगी जताई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने कहा था, ‘मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स के बारे में पता चला था। पहला रिएक्शन अच्छा नहीं था। मैं ऐसी थी कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था। फाल्गुनी ने यह भी कहा कि अगर गाने के राइट्स उनके पास होते तो वो नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेतीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News