मंदिरा के पति की अर्थी को कंधा देने पर लोगों ने उठाए सवाल,भड़की सोना महापात्रा बोलीं-''दुनिया में मूर्खता सबसे ज्यादा''

7/3/2021 1:15:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी  के पति राज कौशल का 30 जून को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके इस तरह जाने के टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा झटका लगा है। 49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए। वहीं पति की अंतिम यात्रा के दौरान मंदिरा उनकी अर्थी को उठाए और अंतिम संस्कार की बाकी रस्मों को निभाते हुए नजर आई थीं।

मंदिरा बेदी ने स्टीरियोटाइप तोड़ते हुए जिस तरह से ये रस्में निभाईं, उसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सराहा लेकिन कुछ लोग ऐसे भी निकले जिन्होंने एक्ट्रेस को किया। लोगों ने मंदिरा बेदी के पति के अंतिम संस्कार में टी-शर्ट-पैंट पहनने, पति की अर्थी को उठाने के लिए ट्रोल किया गया।

वहीं अब मंदिरा  ट्रोल करने वालों को सिंगर सोना महापात्रा ने मुंहतोड़ जवाब दिया। सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर लिखा-'लोग अभी भी मंदिरा बेदी को उनके ड्रेस कोड, पति राज कौशल को उनकी अंतिम यात्रा में कंधा देने पर कमेंट कर रहे हैं। इससे हम सरप्राइज नहीं हैं।

हमारी दुनिया में किसी भी दूसरी चीज की तुलना में मूर्खता सबसे ज्यादा भरी हुई है।' सोना मोहपात्रा ने जिस तरह से मंदिरा बेदी का सपोर्ट किया है, इसकी लोग सराहना कर रहे  हैं।

राज कौशल ने 49 साल की उम्र में अंतिम विदाई ली। राज कौशल पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। राज बहुत जल्द एक वेब सीरीज पर काम करने वाले थे  लेकिन किसे पता था कि राज कौशल अपने परिवार का साथ यूं ही बीच में छोड़कर चले जाएंगे। बता दें कि 1999 में मंदिरा और राज कौशल ने शादी की थी। राज कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं।

Content Writer

Smita Sharma