कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF का सपोर्ट करना विशाल ददलानी को पड़ा महंगा, सोना मोहपात्रा ने खोली सिंगर की पोल

6/9/2024 11:27:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर सोना मोहपात्रा अपने काम से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कई दफा वह चर्चित मुद्दों पर बेबाक टिप्पणी कर सुर्खियों में आ चुकी हैं। अब हाल ही में सिंगर ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सीआईएसएफ महिला कर्मचारी का सपोर्ट करने पर विशाल ददलानी की फटकार लगाई है। 

PunjabKesari

दरअसल, विशाल ददलानी ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था- “मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ महिला ऑफिसर के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं. अगर सीआईएसफ के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो मैं उन्हें नौकरी दूंगा. जय हिंद. जय जवान. जय किसान।”

PunjabKesari

 

विशाल ददलानी का ये पोस्ट देख सोना भड़क गई और साथ ही उनकी सराहना करने वाले एक यूजर की क्लास भी लगाई। जिसने विशाल के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, 'जाने-माने गायक और संगीत निर्देशक विशाल ददलानी ने CISF अधिकारी कुलविंदर कौर को नौकरी का ऑफर दिया है, जिन्होंने कंगना रनौत को उनकी जगह दिखाई। वह बॉलीवुड के उन रत्नों में से एक हैं, जिन्होंने अपना अस्तित्व नहीं खोया। उनके लिए बहुत सम्मान है।'  

PunjabKesari


इसी पर सोना मोहपात्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए विशाल ददलानी की आलोचना की और लिखा, 'यही रीढ़ जज की सीट पर अनु मलिक जैसे कई सीरियल मोलेस्टर के बगल बैठते हैं और जब मेरे जैसे सहकर्मी उन्हें उठकर कुछ बोलने के लिए कहते हैं, रियलिटी शोज की टॉक्सिक कल्चर को पीछे धकेलने में मदद करने के लिए कहते हैं तो ऐसे ही लोग बोलते हैं कि पैसा कमा कर देश से निकलना है। मैं बता रही हूं ये वाकई रत्न हैं।' अब सोना मोहपात्रा का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News