जन्मदिन पर रुपाली गांगुली को बेटे रुदांश ने दिया खास गिफ्ट, कार्ड पर लिखा- ''हैपी बर्थडे मम्मा, आई लव यू''

4/5/2022 2:10:32 PM

मुंबई. शो 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस खास मौके पर रुपाली ने पति के साथ लंच डेट प्लान की है। वहीं एक्ट्रेस ने के बेटे रुद्रांश ने मां को प्यारा-सा बर्थडे गिफ्ट दिया है। 

PunjabKesari
रुदांश ने मां एक कार्ड दिया है, जिसे रुपाली ने इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किया है। इस कार्ड पर रुदांश ने लिखा- 'हैपी बर्थडे मम्मा। आई लव यू।' रुपाली ने इस कार्ड को शेयर करते हुए लिखा- किसी भी मां के लिए इससे बेस्ट और कोई बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता। फैंस इस कार्ड को खूब पसंद कर रहे हैं और रुपाली को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें बर्थडे से एक दिन पहले रुपाली के को-स्टार गौरव खन्ना ने रोमांटिक वीडियो शेयर कर एडवांस में विश किया। वीडियो में दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गौरव ने लिखा- '#MaAn Day आप सभी प्यारे लोगों के लिए। रुपाली गांगुली के बर्थडे से एक दिन पहले आप सभी को रिटर्न गिफ्ट दे रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि आप सभी को यह रिटर्न गिफ्ट पसंद आएगा।' गौरव खन्ना 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया के रोल में हैं। शो में उनके और रुपाली के किरदार यानी अनुपमा के बीच फिलहाल रोमांटिक ट्रैक दिखाया जा रहा है। फैंस को रुपाली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News