Son sOf The Soil: गुलाबी रंग में सजा हवा महल,सामने आई तस्वीर

12/5/2020 2:04:38 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो के आगामी अमेजन ओरिजिनल डॉक्यूसिरीज ‘सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स’ ने असली नायकों के उत्साह को मनाते हुए, देश को गुलाबी रंग से रंग दिया है। टीम की अदम्य भावना, अभियान और समर्पण के सुंदर स्त्रोत में उत्साह का रंग भरते हुए इस स्ट्रीमिंग सेवा ने शानदार हवा महल को टीम के आधिकारिक जर्सी के पिंक रंग के साथ रोशन कर दिया है।

हवा महल टीम के मुख्यालय जयपुर के प्रमुख आकर्षणों में से एक है। डॉक्यूसिरीज के शुभारंभ के बाद के 2 दिनों तक हवा महल का आकाश रोशन करने वाली गुलाबी रोशनी के साथ जगमगाएगा जो टीम की दृढ़ता, कठोर तैयारी और कड़ी मेहनत के जश्न का प्रतीक होगा। 

मुंबई और दिल्ली में कबड्डी के प्रशंसक भी इन चाम्प्स को करीब से देख सकते हैं। टीम के लिए एक विशेष श्रद्धाभाव समर्पित करते हुए, टीम के मालिक अभिषेक बच्चन के साथ खिलाड़ियों के जीवन-आकार के इंस्टॉलेशन,  मुंबई के कार्टर रोड और जुहू, और साथ ही साथ दिल्ली एनसीआर में गुरुग्राम सेक्टर 29 बाजार में भी स्थापित किए गए हैं। जैसे ही सूर्यास्त होता है इंस्टॉलेशन गुलाबी रंग से जगमगा उठता है। इस बिहाईंड-द-सीन डॉक्यूमेंट्री के बहुप्रतीक्षित रिलीज से पहले प्रचार में शामिल होते हुए, प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सर्वम पटेल ने सैंड आर्ट में यह जीवन-आकार की के इंस्टॉलेशन का निर्माण किया, जो शो को समर्पित है।‘सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स’ प्रो कबड्डी लीग, टीम के शानदार सफर को दर्शाने वाली एक अनफ़िल्टर्ड और रॉ डॉक्यूमेंट्री है। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और एलेक्स गेल द्वारा निर्देशित, यह डॉक्यूमेंट्री 4 दिसंबर 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

 

Chandan