सन ऑफ मनजीत सिंह पंजाबी फिल्म कैनेडा के इन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

10/10/2018 4:52:10 PM

जालंधर: 12 अक्तूबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह (Son Of Manjeet Singh) बड़े स्तर पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म जहां भारत के अलग-अलग क्षेत्रों में रिलीज होगी वहीं विदेशों के सिनेमा घरों की लिस्ट भी सामने आ गई है। अब यह फिल्म भारत यू.एस.ए, आस्ट्रेलिया, न्यूडीलैंड के अलावा कैनेडा में भई रिलीज होगी। इस बात की जानकारी सन ऑफ मनजीत सिंह के पेज पर शेयर की गई है। इस फेसबूक पेज पर एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है।, जिसमें कैनेडा के उन सिनेमाघरों के नाम शामिल हैं जहां यह फिल्म रिलीज होगी। 

 

PunjabKesari, son of manjeet singh movie image ,सन अॉफ मनजीत सिंह फिल्म इमेज


इससे पहले सोशल मीडिया पर तीन पोस्टर सामने आए हैं जिसमें यू.एस.ए, अॉस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के सिनेमाघरों के नाम शामिल हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी बाप बेटे के प्यार के साथ-साथ दुनिया के कई रंगों को दिखाएगी। इस फिल्म को कपिल शर्मा ने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है वहीं विक्रम ग्रोवर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

सन ऑफ मनजीत सिंह के-9 और 7 कलर्सन मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म का स्क्रीन प्ले धीरज रतन और डायलॉग सुरमीत मावी के हैं। सन ऑफ मनजीत सिंह फिल्म में मनजीत सिंह का किरदार गुरप्रीत घुगी और उनके बेटे का किरदार दमनप्रीत सिंह निभा रहे हैं, जोकि मशहूर भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी और गेंदबाज हरभजन सिंह की तरह बनना चाहता है। इनके अलावा फिल्म में बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, जपजी खैरा, हार्बी संघा, मलकीत रॉनी, दीप मंदीप और तानिया अहम किरदार में नजर आएंगे। 


बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और गाने तर जा को लोगों ने काफी पसंद किया। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की कहानी पहली बार पर्दे पर पेश की जा रही है। जिसमें एक आम व्यक्ति अपने बेटे के लिए हर खुशी खरीदकर उसकी झोली में डालना चाहता है और बदले में उससे इन्वेस्टमेंट बैंकर बनने की उम्मीद करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News