दिवंगत पिता केके की याद में बेटे नकुल कृष्णा ने लिखा इमोशनल पोस्ट- ''मेरा दम घुट रहा..मैं आपके बारे में कुछ कहना चाहता..

6/22/2022 4:20:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं, उनके जाने से उनके परिवार को जो क्षति हुई है, उसे भी कभी पूरा नहीं किया जा सकता। केके का परिवार उन्हें खोने के गम से अभी भी उबर नहीं पा रहा है। हाल ही में सिंगर के बेटे नकुल ने अपने पिता की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स भी काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


नकुल ने अपने पिता के साथ बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर कर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा- ‘3 सप्ताह पहले जो कुछ भी हुआ, उससे मुझे बाहर आने में समय लगा। दर्द अब भी है। ऐसा लग रहा है कि लोग मेरे सीने पर खड़े हैं और मेरा दम घुट रहा है। पापा के बारे में मैं कुछ कहना चाहता था, कुछ शेयर करना चाहता था। लेकिन सदमे की हालत में आखिर में मैं स्थिरता को और सच्चे दर्द को समझ गया।’


View this post on Instagram

A post shared by Nakul Krishna (@nakul.krishna.music)

उन्होंने आगे लिखा- ‘अब मुझे उस चीज़ का एहसास हुआ जो आपने मुझे दिया था, बेहतर लाइफ नहीं उसमें तो मैं भाग्यशाली रहा ही हूं, लेकिन उससे भी बढ़कर आपको हर दिन देखना मेरा सबसे बड़ा सौभाग्य था। बहुत सारे लोग हैं जो आपको बस एक बार देखना चाहते हैं, लेकिन यहां तो मैं हर पल आपके प्यार के साथ रहा। मुझे यह महसूस करने में बहुत समय लगा कि हमारा रिश्ता सबसे अलग था।’ 

PunjabKesari


ऐले ही नकुल में आगे भी कई इमोशनल बातें लिखी। उनके इस पोस्ट में पापा को खोना का दर्द साफ झलक रहा है।


बता दें, केके का निधन 31 मई को कोलकाता में हुआ था, जहां एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाने में उन्हें काफी देरी हो गई थी, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था। सिंगर का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। 53 के केके के अचानक निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News