निधन के 16 दिन बाद कोलकाता में विसर्जित की गई बप्पी लहरी की अस्थियां, बेटे बप्पा ने परिवार के साथ दिल पर पत्थर रख निभाई ये आखिरी रस्म

3/4/2022 1:07:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर संगीतकार और सिंगर बप्पी लहरी 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। बप्पी के निधन से उनके चाहने वाले और करीबियों को बड़ा झटका लगा  था। संगीतकार के परिवार ने टूटे दिल के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी थी। वहीं बप्पी लहरी की अस्थियों को भी अब विसर्जित कर दिया गया है। दिवंगत की अस्थियों को गुरुवार को गंगा की एक सहायक नदी हुगली में विसर्जित किया गया। 

PunjabKesari

 

बप्पी लहरी के बेटे बप्पा, पत्नी चित्राणी और बेटी रीमा लहरी सिंगर की अस्थियां कोलकाता के आउट्राम घाट से एक नाव की सहायता से उनके अंतिम यात्रा पर ले गए और 16 दिन बाद उनकी अस्थियों को पवित्र नदी में विसर्जित कर दिया गया।

PunjabKesari


परिवार के सदस्यों ने सुसज्जित कार में दिवंगत गायक की अस्थियां घाट तक लाईं और पुजारी द्वारा 'मंत्र' (प्रार्थना) के जाप के बीच धार्मिक अनुष्ठान किया। इस दौरान परिवार की मदद के लिए राज्य की ओर से पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस भी वहां मौजूद थे। 

PunjabKesari


बता दें कि बप्पी के पिता अपरेश लहरी की अस्थियों को भी इसी नदी में विसर्जित किया गया था।

 

बता दें, 27 नवंबर 1952 को बंगाली शास्त्रीय गायक अपरेश और बंसुरी लहरी के घर पैदा हुए बप्पी लाहरी का 15 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया था। दिवंगत गायक ने जुहू स्थित क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनका निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News