मां दीया मिर्जा को काम पर कंपनी देने पहुंचा नन्हा अव्यान, एक्ट्रेस ने सेट से बेटे संग शेयर की प्यारी तस्वीर

5/17/2022 1:26:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीया मिर्जा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फॉर्मर ब्यूटी क्वीन को अक्सर नेचर के बारे में जागरूकता बढ़ाते ,परिवार संग वेकेशन की झलकियां, प्रकृति के साथ समय बिताते और बेटे अव्यान के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। उनका हर इंस्टाग्राम पोस्ट फैंस के लिए ट्रीट होता है। हालांकि, अब दीया अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच गई है। खास बात ये है कि काम पर एक्ट्रेस को कंपनी देने उनका बेटा अव्यान भी सेट पर पहुंचा है, जिसकी प्यारी तस्वीरें दीया ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

PunjabKesari


सेट से बेटे अव्यान संग प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा- काम के दिन की सही शुरुआत। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सेट पर दीया अपने बेटे को अपने हाथों में लिए बेहद खुश दिख रही हैं। वहीं अव्यान भी मां के हाथों में पोज देते खूब खिलखिला रहे हैं।

 


बता दें, दीया मिर्जा एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग प्रोडक्शन वेंचर 'धक धक' में नजर आएंगी। यह एक रोड ट्रिप फिल्म होगी, जिसमें दीया के अलावा रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर दीया अपने बेटे अव्यान को लेकर पहुंची हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News