Maharani 2 रिलीज होते ही Sohum Shah ने मचाई धूम, हर तरफ उनके किरदार की हो रही तारीफ

8/27/2022 2:10:17 PM

नई दिल्ली। सोहम शाह ने हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। तुम्बाड हो या तलवार, अभिनेता ने अपने किरदार को इस तरह से स्क्रीन्स पर जिया कि इसने दर्शकों पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है। इसके अलावा महारानी में भीमा भारती के अपने किरदार के साथ वह वास्तव में इस किरदार के मालिक बन गए। अब एक लंबे इंतजार के बाद महारानी का दूसरा सीजन आखिरकार रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर हर तरफ इस सीरीज में सोहम के किरदार के जबरदस्त प्रदर्शन के लिए उनकी खूब सराहना की जा रही हैं।

 

महारानी 2 की रिलीज हर किसी के लिए एक बड़ी खुशी के रूप में आई है क्योंकि भीमा भारती के उनके किरदार ने अपनी शानदार स्क्रीन प्रेजेन्स के साथ एक नया उत्साह पैदा किया है। अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर सोहम के अपने शक्तिशाली, साहसी और आकर्षक अवतार तक, भीमा भारती की भूमिका में एक कलाकार के रूप में, अभिनेता ने ऐसे एलिमेंट्स पेश किए हैं जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। बता दें, जैसे ही ये सीरीज जारी की गई इसने पूरे सोशल मीडिया यूनिवर्स में हलचल मचा दी है और एक नए ट्रेंडिंग हैशटैग #BheemaBhartiIsDead के साथ इंटरनेट पर छाया है। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर टैलेंटेड एक्टर की जमकर तारीफ की हैं।

 

 

 

 

महारानी सीजन 2 के अलावा सोहम के पास एक अभिनेता और एक निर्माता की क्षमता में एक रोमांचक लाइन-अप है जिसमें फीचर फिल्म सना के साथ कुछ और बेहद दिलचस्प प्रोजेक्ट उनके पास हैं। कह सकते है ये साल सोहम के लिए बहुत बिजी रहने वाला हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News