सोहम शाह ''महारानी 2'' की के लिए हैं तैयार, इन तीन अन्य लोकेशन्स का करेंगे रुख

12/15/2021 3:32:38 PM

नई दिल्ली। सोहम शाह ने अपनी बहुचर्चित श्रृंखला 'महारानी' के साथ खूब सुर्खियां बटोरीं थी, जो बिहार में राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है। इस संवेदनशील विषय से अक्सर लोग कतराते है, लेकिन सोहम उनमें से नहीं है, जो लगातार दिलचस्प और आकर्षक कंटेंट चुनते आये हैं। तुम्बाड से प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता अब 'महारानी 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

महारानी में, अभिनेता भीमा भारती के रूप में अपनी भूमिका में उभरकर सामने आए, जिसके लिए उन्होंने न केवल अपने करैक्टर की बारीकियों पर काम किया, बल्कि फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन से भी गुज़रते हुए, वजन बढ़ाना पड़ा और इस किरदार के लिए मूंछें भी बढ़ाईं थी।सोहम शाह अब महारानी के दूसरे सीज़न में शक्तिशाली लेकिन काम्प्लेक्स करैक्टर को पुनर्जीवित करेंगे और वह इस महीने भोपाल में शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। वह 3 अन्य लोकेशन्स पर भी जाएंगे, जिससे जुड़ी डिटेल्स जल्द ही साझा की जाएगी।

 

सूत्र के अनुसार, ''सोहम टाइट शूट शेड्यूल और वर्क कमिंटमेंट के बावजूद एक शहर से दूसरे शहर का रुख करते आये है और रहेंगे।  वह 17 दिसंबर से भोपाल में महारानी 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।  भोपाल के बाद, सोहम शो के लिए 3 अन्य लोकेशन्स का रुख करेंगे, जिसकी डिटेल्स अभी गुप्त रखा गया है।" सफल सीरीज़ के अलावा, सोहम शाह के पास रीमा कागती की फॉलन सहित पाइपलाइन में कई अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News