''बर्लिन फिल्म फेस्टिवल'' में नहीं शामिल हो पाए सोहम शाह, जाहिर किया अपना डर

2/24/2023 4:34:57 PM

नई दिल्ली। सोहम शाह भारत में मोस्ट टैलेंटेड क्रिटिकली अक्लेम्ड एक्टर्स में में से एक हैं, जिनके हर प्रोजेक्ट ने दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट पैदा की है। ऐसी ही उनका एक अपकमिंग प्रोजेक्ट दहाड़ भी है। हाल ही में सोहम शाह स्टारर इस शो का 73वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ और जहां स्टार कास्ट के साथ सीरीज की दहाड़ ने सभी को दंग कर दिया। हालांकि जबकि इस खास मौके पर सीरीज की पूरी कास्ट मजौद थीं, वहीं एक्टर सोहम शाह इवेंट का हिस्सा बनने से चूक गए और जिसका उन्हें बेहद अफसोस हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum)

 

इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए उन्होंने अपना फियर जाहिर किया, और कैप्शन में लिखा, “सो मच फोमो। मेरी दाहाड़ फैमिली के साथ @berlinale में शामिल होने से चूक गया- फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय सीरीज !!! बहुत कमाल का फीडबैक सुन रहा हूं। आप लोगों को हमें दहाड़ते हुए सुनने के लिए इसे शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकता। "

 

सोहम शाह स्टारर 'दहाड़' को 73वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से शानदार समीक्षा मिली है और यह आज भारत में सबसे बहुप्रतीक्षित शोज में से एक बन गया है। यह फिल्म फेस्टिवल में कॉम्पिटीट करने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज है। इस सीरीज में सोहम शाह के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी हैं। वहीं इसे जोया अख्तर और रीमा कागती ने प्रोड्यूस किया हैं। 'दहाड़' के अलावा, सोहम शाह के पास एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें उनका प्रोडक्शन वेंचर 'CrazXy' भी शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News