''सोहरियां दा पिंड आ गया'' का टाइटल ट्रैक बना लोगों की पसंद

6/27/2022 3:29:06 PM

मुंबई. फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' के ट्रेलर के बाद अब लोग इसके टाइटल ट्रैक को खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। टाइटल ट्रैक एक बीट सॉन्ग है, जिसे सुनकर आपका नाचने को मन करेगा। इस गाने को गुरनाम भुल्लर ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है, जो दर्शकों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिल्स, शॉर्ट्स और कहानियों को बनाने के लिए मजबूर करेगा। लाडी गिल ने इसका संगीत तैयार किया है।

PunjabKesari
प्रेस समय के अनुसार, गीत को YouTube पर 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म की बात करें तो दर्शकों को प्यार, रोमांस और ढेर सारी मस्ती देखने को मिलेगी। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है, जब माता-पिता के साथ संबंधों के बारे में बात करना आसान नहीं था। इस भ्रमित करने वाली प्रेम कहानी को देखना दिलचस्प होगा।

फिल्म अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और शितिज चौधरी द्वारा निर्देशित है और जो श्री नरोत्तम जी फिल्म प्रोडक्शंस, न्यू एरा फिल्म्स और बॉलीवुड हाइट्स के सहयोग से ज़ी स्टूडियो द्वारा पेश की गई है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News