बिना मास्क लगाए छुपते-छुपाते मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते दिखे सलमान के छोटे भाई सोहेल

6/10/2020 2:40:36 PM

मुंबई: कोरोना का कहर दिन प्रति बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं। कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए सरकार ने देश में लाॅकडाउन कर दिया था हालांकि अब कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में ढील दी गई है। ऐसे में स्टार्स ने घर से बाहर निकलना धीरे-धीरे शुरू कर दिया है। मुंबई के अलग-अलग इलाकों में बॉलीवुड स्टार्स को स्पाॅट किया।

PunjabKesari

वहीं बाॅलीवुड एक्टर सलमान जहां अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में वहीं उनका छोटा भाई सोहेल खान बांद्रा में बाइक चलाते दिखे। सोहेल की बांद्रा में स्पाॅट हुए की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान सोहेल न तो मास्क लगा रखा था और न ही ग्लव्स पहन रखे थे।

PunjabKesari

सोहेल खान अपनी बाइक पर नजर आए। लॉकडाउन की वजह से उनके बाल भी काफी बढ़ गए हैं। सोहेल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सोहेल के बिना मास्क के घर से निकलने को लेकर यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने सोहेल को ट्रोल करते हुए लिखा-' इन लोगों को क्या लग रहा है स्टार्स को कोरोना नहीं होगा क्या। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इसका मास्क कहां है? ये कैसे पढ़े लिखे स्टार्स हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News