बिना मास्क मां के साथ आउटिंग पर निकले सोहेल खान के बेटे योहान, मीडिया को देख टी-शर्ट से छुपाया चेहरा

3/10/2021 12:35:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान अपनी पर्सनल लाइफ को तो ज्यादा पब्लिक नहीं करते, लेकिन अक्सर जब भी उन्हें और उनकी फैमिली को कहीं स्पॉट किया जाता है, तो वह मीडिया की नजरों से खुद को बचा नहीं पाते। मंगलवार रात सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव खान और उनके छोटे बेटे योहान खान को स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बिना मास्क के नजर आए। कैमरे को देखते ही योहान ने किस तरह अपने चेहरे को ढका, बस उनका यही अंदाज़ चर्चा का विषय बन गया।


 

दरअसल, इन दिनों कोरोनावायरस फिर से देश में तेज़ी से फैल रहा है। जिसके चलते सरकार ने लोगो से सख्ती से मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने को कहा है। इसी बीच सोहेल खान की वाइफ और बेटे को बिना मास्क के स्पॉट किया गया, तो वह चर्चा में आने से कैसे बच सकते हैं।


सबसे पहले बता दें कि कल सीमा खान का बर्थडे भी था जिस मौके पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान सीमा खान के बेटे व्हाइट टी शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स पैंट में नजर आए। उन्होंने हाथ में आइसक्रीम भी पकड़ी हुई थी। उनके चेहरे पर मास्क नहीं था।  जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ है तो योहान ने तुरंत ही अपनी टी शर्ट से अपना मूंह ढक लिया।

 


योहान का चेहरे को कवर करने का ये अंदाज देख वहां मौजूद लोग हंस पड़े। तस्वीर में सोहेल के बेटे काफी क्यूट लगे। 


खबरों की मानें तो सोहेल खान और उनकी वाइफ सीमा दोनों अलग-अलग रहते हैं।  दोनों के दो बेटे हैं- निरवान और योहान। अलग रहने का सीमा ने ये खुलासा द फैबुलस लाइफ और बॉलीवुड वाइफ्स में किया था। सोहेल की वाइफ सीमा को अक्सर पार्टियों में देखा जाता है।

 
 

Content Writer

suman prajapati