सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में यूलिया संग पहुंचे सलमान, नहीं दिखीं कैटरीना

6/17/2019 11:50:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान ने रविवार को अपने छोटे बेटे योहान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस शानदार पार्टी में परिवार के अलावा बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटीज भी पहुंचे। हाल ही में अब इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस पार्टी में सोहेल की पत्नी सीमा खान बेहद कूल अंदाज में नजर आईं।

वहीं, भतीजे की बर्थडे सेलिब्रेशन में गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे। इस खास मौके पर यूलिया का एलिगेंट लुक देखने को मिला। लेकिन कि सलमान की करीबी कैटरीना कैफ पार्टी में नहीं पहुंचीं।

पार्टी में सलीम खान अपनी दोनों पत्नियों सलमा खान और हेलेन के साथ पहुंचे थे।

वहीं, भतीजे की जन्मदिन पार्टी में अरबाज खान फुल एक्शन मूड में गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ पहुंचे थे। मलाइका और अरबाज के बेटे आर्यन खान भी इस पार्टी का बने हिस्सा।

अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी लेकिन उनकी बहन अमृता जरुर यहां पहुंची। इस दौरान उनके साथ पति और बच्चें भी मौजूद थे।

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा के पति भी यहां पहुंचे।  सलमान की बेहद करीबी डेजी शाह भी  इस खास पार्टी का हिस्सा बनीं। बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे भी आए नजर।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर यहां अपने बेटे के साथ पहुंचे थे। टीवी स्टार अरमान मलिक और वत्सल सेठ भी सोहेल की पार्टी का हिस्सा बने।

आफताब शिवादासानी ने भी पार्टी में की शिरकत। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सलमान की बड़ी बहन अलविरा खान अग्निहोत्री के बेटे अयान भी नजर आए। जो कैमरा लेकर वहां पहुंचे थे। बता दें कि खान परिवार में कोई भी पार्टी हो पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा होकर सेलिब्रेट करता है। इनकी पार्टी में परिवार के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त काफी एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। 
 

Neha