Video: सोहेल खान ने राखी सावंत को दिया भरोसा,बोले-मां के इलाज के लिए कुछ भी चीज की जरुरत हो तो कॉल करना

2/27/2021 10:55:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। राखी की मां जया के इलाज में मदद के लिए सलमान खान और सोहेल खान आगे आए हैं।

PunjabKesari

हाल ही मेंसलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल ने भी राखी को मदद का आश्वासन दिया। वीडियो में सोहेल राखी की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है।

PunjabKesari

वीडियो में सोहेल ने कहा- 'राखी माई डियर, आपको, आपकी मम्मी को किसी चीज की भी जरूरत है आप मुझे सीधा फोन कीजिए। मैं मम्मी से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं और आप इतनी स्ट्रॉन्ग हो। आप उनकी बेटी हो तो वो कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी।'

PunjabKesari

सोहेल ने आगे कहा-'मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं और आप जैसी हो उनकी बेटी की तरह वैसी ही रहो। अगर आपको किसी चीज की जरूरत है तो आम मुझे सीधे बात कर सकती हैं। मैं आपसे जल्दी मिलूंगा और जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा। आल द बेस्ट। ध्यान रखिए।' वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा-'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई।'

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उनकी मां सलमान खान का आभार जता रही थीं। राखी की मां वीडियो में कहती हैं-सलमान जी धन्यवाद बेटा, सोहेल जी धन्यवाद। ये जो अभी मेरा कीमो चल रहा है और मैं अस्पताल में हूं। आज का चार हो गया और अभी दो बाकी है। उसके बाद ऑपरेशन होगा। धन्यवाद सलमान जी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News