शराब के नशे में चूर दिखीं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेव, लड़खड़ाते कदम देख यूजर्स बोले-'जरा सा झूम लूं मैं'

11/27/2022 11:00:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेव इन दिनों एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर सीमा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में दिख रही हैं।

दरअसल, करण जौहर ने 25 नवंबर को एक पार्टी थ्रो की जिसमें सीमा सचदेव स्टाइलिश लुक में पहुंची थी। इस दौरान वह लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में वह काफी कमाल की लग रही थीं।

पार्टी से निकलते समय कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लगी। हुआ यूं कि जब वह पार्टी से बाहर आईं तो वो एक जगह से दूसरे जगह पोज देने में लड़खड़ा गईं। इतना ही नहीं सम्भलने के लिए वह दीवार का सहारा भी लेती हैं।

इसके बाद फोन पर बात करती हैं। जैसी ही उनका ये वीडियो सामने आया लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा-'दारू पी रखी है। चला जा नहीं रहा।' एक ने कहा- 'बहुत ज्यादा पी रखी है।'  एक ने लिखा- 'नशे सी चढ़ गई।' एक ने लिखा- 'जरा सा झूम लू मैं।'

बता दें कि सीमा की शादी सोहेल खान से साल 1998 में हुई थी। इनके दो बेटे हैं, जिनका नाम निर्वाण और योहान है। 24 साल की शादी और दो बच्चों के बाद इस कपल ने अब तलाक ले लिया है। इनके अलगाव की कई अफवाह उड़ीं लेकिन फाइनली 2022 में जाकर इन्होंने तलाक की अर्जी दायर कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काम की बात करें तो सीमा खान करण जौहर के पाॅपुलर शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' से अपनी अलग पहचान बनाई। इसमें उनके अलावा माहीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी भी नजर आई हैं।

Content Writer

Smita Sharma