बिखरते रिश्ते: शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं सोहेल- सीमा,फैमिली कोर्ट के बाहर स्पाॅट हुए सलमान के भाई-भाभी

5/13/2022 3:07:41 PM

मुंबई: आज कल के रिश्तों को अगर इंस्टेंट न्यूडल्स करार कर दिया जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। इस बदलते युग में जितनी आसानी से जल्‍दी रिश्‍ते बनते हैं, उतनी ही जल्‍दी टूट भी जाते हैं। जहां कुछ रिश्ते एक-दूसरे की बेवफाही से टूटे हैं। वहीं कुछ कपल्स आपसी सलाह के साथ अपनी राहें अलग करते हैं। बी-टाउन में भी कई ऐसे कपल्स हैं जिन्होंने अपने कई सालों के रिश्ते को तोड़ अपनी राहें जुदा की।

PunjabKesari

इनके बीच घरेलू अनबन और एक-दूजे को चीट करने के चलते नौबत तलाक तक आ पहुंची। ऐसे में इनके पास भी इसके अलावा कोई और चारा ना रहा और आखिर में वे अलग हो गए। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। शुक्रवार को इस कपल ने कोर्ट में डिवाॅर्स केस फाइल किया। हाल ही में कपल की फैमिली कोर्ट के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे।दोनों ने तलाक फाइल किया। दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए।

PunjabKesari
 साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी। शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं। इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News