सोहा की हुई गोदभराई रस्म, नहीं पहुंचे भाभी करीना और सैफ!!

6/28/2017 4:41:22 PM

मुंबई: इन दिनों सोहा अली खान के चेहरे का ग्लो बढ़ता ही जा रहा है। जल्द ही सोहा मां जो बनने वाली हैं। सोहा और कुणाल खेमू अपने पहले बच्चे का इंतजार बड़ी बेसबरी के साथ कर रहें हैं और उन्होंने आने वाले पहले बच्चे की खुशी में एक पार्टी रखीं है। हाल ही में सोहा ने सोशल साइट पर अपनी गोदभराई की एक तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में वह ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रहीं हैं। फोटो में सारा अपने पति, परिवार और अपने दोस्तों के साथ खुशियां मनाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि सोहा गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। वह काफी सुंदर लग रही हैं। सोहा के साथ-साथ कुणाल भी अपने पहले बच्चे के इंतजार में काफी बेताब से नजर आ रहे हैं लेकिन इन तस्वीरों में सैफ अली खान और करीना कपूर कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

खबरों की मानें तो यह अभी तक साफ नहीं हो पा रहा है कि यह तस्वीरें गोदभराई की है या नहीं। क्योंकि अगर सोहा की गोदभराई होगी तो उनकी खुशी में करीना और सैफ जरुर शरीक होंगे। वैसे भी इन दिनों सोहा की भाभी करीना उन्हें काफी हेल्दी टिप्स दे रही हैं। सोहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “करीना काफी मददगार हैं। वह भी हाल ही में मां बनी हैं तो इसलिए मैं उनसे रोज ढ़ेर सारे सवाल पूछती रहती हूँ। मुझे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।