सोहा भी हैं हर मां की तरह, अपनी बेटी को बुरी नज़र से बचाने के लिए लगाती हैं काला टीका

3/12/2018 12:43:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान की बेटी इनाया सोशल साइट पर अपने बड़े भाई तैमूर की तरह कापी सुर्खियां बटौर रहीं हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती है।

खबरों की मानें तो सोहा इन बातों से काफी परेशान हो गईं हैं। इतना ही नहीं वो अपनी नन्हीं परी इनाया की नजर उतारने के लिए माथे पर काला टीका लगातीं हैं। 

हाल ही में सोहा ने बताया कि दोनों बहुत छोटे हैं अभी। मुझे उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में पता नहीं, लेकिन वो मेरी बेटी है तो मुझे तो वो बहुत क्यूट लगती है। हालांकि मेरे आस-पास के लोग बहुत चिंता करते हैं।

मैंने इनाया की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस पर वो कहने लगे कि इसे नजर लग जाएगी। सोहा ने आगे कहा कि - मुझे बुरा लगता है क्योंकि तैमूर जहां भी अपने पेरेंट्स के साथ जाता है, मीडिया तस्वीरें लेने लगती है। मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि तस्वीरें खींचते समय फ्लैश का इस्तेमाल ना करें।

बता दें कि इनाया और तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया के फेवरेट चाइल्ड हैं। कैमरों की नजर हमेशा उन पर रहती है। उनकी तस्वीरें शेयर होते हीं काफी वायरल हो जाती है। लोग तस्वरों को काफी पसंद करते हैं और दोनों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।