सोहा अली खान ने सीढ़ियों पर किया वर्कआउट, जिम न जा पाने वाली महिलाओं को किया प्रेरित

11/26/2021 11:13:07 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर फैंस हैरान रह गए हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में सोहा ब्राउन टॉप और ग्रीन ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुई है। एक्ट्रेस बैठकर सीढियों को चढ़-उतर रही हैं। इतना ही नहीं वह लेट कर अपने पैरों की उंगलियों और हथेलियों के सहारे सीढ़ी उतर रही है। सोहा के इस वर्कआउट ने सबको हैरान कर दिया है। सोहा का ये वीडियो कई महिलाओं को प्रेरित कर रही हैं, जो किसी कारण से जिम नहीं जा पाती। ऐसे में घर या बिल्डिंग की सीढियों पर भी शानदार तरह से एक्सरसाइज की जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें सोहा ने साल 2004 में बंगाली फिल्म 'इति श्रीकांता' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने शाहिद कपूर के साथ पहली बॉलीवुड फिल्म 'दिल मांगे मोर' की थी। एक्ट्रेस को असली पहचान फिल्म 'रंग दे बसंती' से मिली। सोहा ने साल 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमू संग शादी कर ली थी। जिसके बाद एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई। अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी इनाया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News