एक फ्रेम में तीन पीढ़ियांः मां और बेटी इनाया संग सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर, फैंस ने लुटाया खूब प्यार

7/16/2022 11:56:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोहा अली खान एक मल्टीपल एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने विभिन्न शैलियों और भाषाओं की फिल्मों में कई प्रभावशाली भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिल मांगे मोर (2004) से की थी और उन्हें ड्रामा फिल्म रंग दे बसंती में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। इसके बाद वह कई अन्य फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंनें अपने खास लोगों संग एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


 
सोहा अली खान ने जो तस्वीरें शेयर की, उसमें तीन पीढ़ियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। सोहा ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू और मां शर्मिला टैगोर के साथ अपनी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की। इसके अलावा दो अन्य तस्वीरों में वह अपना मां को गले लगाए खूबसूरत पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा- "छोटी महिलाएं।" 

PunjabKesari


इन फोटोज में शर्मिला पिंक कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं सोहा ने पर्पल कलर का कुर्ता पहना हुआ है, जबकि इनाया बेबी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। यह तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं काम की बात करें तो हाल ही यानी 25 अप्रैल को सोहा की इनी एंड बोबो किताब   रिलीज़ हुई थी। एक्ट्रेस इन दिनों हश-हश नाम के एक फिक्शन शो में काम कर रही हैं। जबकि शर्मिला फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और गुलमोहर में नजर आएंगी, जिसमें मनोज बाजपेयी और अमोल पालेकर के साथ सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News