सोहा अली खान ने इनाया संग शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, येलो ड्रेस में नजर आया मां-बेटी का क्यूट अंदाज

12/13/2020 4:11:20 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम कर रही है। एक्ट्रेस परिवार के साथ अक्सर सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सोहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है।

सोहा ने बेटी इनाया के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आ रही हैं। सोहा और इनाया ने येलो रंग की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों इस लुक में प्यारी लग रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोहा ने लिखा-''बैट गर्ल्स।''

 

सोहा ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर की है। जिसको एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया-"टॉप सीक्रेट" फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें इससे पहले भी सोहा ने इनाया की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह क्रिसमस की तैयारी में लगी हुई थी। इनाया सांता क्लाज के स्केच में रंग भरती और पापा कुणाल खेमु के साथ क्रिसमस ट्री बनाती नजर आई थी। काम की बात करें तो सोहा ने फिल्म दिल मांगे मोर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सोहा शादी नंबर 1, रंग दे बसंती, खोया खोया चांद, तुम मिले और साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स में नजर आई। अब उन्होंने किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नही की है।

Parminder Kaur