9 महीने की हुईं सोहा-कुणाल की नन्ही परी इनाया, मम्मी ने शेयर की क्यूट तस्वीर

6/30/2018 11:13:45 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं।

इनाया 29 जून को 9 महीने की हो गई हैं। हाल ही में मम्मी सोहा ने अपनी लाडली की एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है-आज 9 महीने की हो गई। 

तस्वीर की बात करें तो इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं उनके चेहरे को देखकर एेसा लग रहा है कि जैसे वो शरारत के मुड़ में हैं। इनाया की पॉपुलेरिटी की बात करें को वह अपने बड़े भाई करीना और सैफ के लाडले तैमूर की तरह क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं।

क्यूटनेस के मामले में दोनों स्टारकिड एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं। हालांकि सोहा को यह बात अच्छी नहीं लगता कि कैमरे उनकी बेटी और भतीजे को कैप्चर करें।

सोहा को अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है। बेटी के साथ वक्त बिताने और उसका ख्याल रखने के लिए सोहा ने 1 साल तक फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया है।

आए दिन इनाया की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। 

Punjab Kesari