''बगैर वालिद के जिंदगी जीना आसान नहीं'' अब्बू मंसूर अली खान पटौदी को मिस कर रही हैं सोहा, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO

9/23/2022 8:33:33 AM

मुंबई: क्रिकेट प्रेमियों के बीच टाइगर के नाम से मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तानों में से एक थे। उन्होंने  भारत के लिए भले ही 46 मैच खेले लेकिन उनकी शानदार पारियों की बदौलत क्रिकेट के इतिहास में उनका नाम हमेशा के लिए अमर हो गया। क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड के साथ भी उनके रिश्ते थे। उन्होंने एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ शादी की थी।

PunjabKesari

22 सितंबर 2011 को वो इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। 22 सितंबर 2022 को उनकी 11वीं पुण्यतिथि है। ऐसे में उनकी बेटियों सोहा अली खान ने उन्हें याद किया है। वीडियो के जरिए सोहा ने बताया कि पिता के बिना जिंदगी कैसी होती है। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पटौदी के नवाब का एक पुराना वीडियो शेयर किया।

PunjabKesari

वीडियो में महान क्रिकेटर अपने पिता के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर किए वीडियो में  मंसूर को उर्दू में बोलते हुए सुना जा सकता है।उन्होंने कहा- 'मेरी मां ने आकर मुझे बताया कि मेरे पिता अब नहीं रहे। मैं बहुत छोटा था और मुझे इसका मतलब भी नहीं पता था। समय के साथ यह समझ आया कि अपने पिता के बिना अपना जीवन जीना आसान नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

सोहा ने वीडियो शेयर करते हुए वीडियो को कैप्शन में लिखा-'मैं उस आवाज को मिस कर रही हूं।'

PunjabKesari

मंसूर अली खान पटौदी ने 1966 में शर्मिला टैगोर से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। जहां सैफ और सोहा अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम बन गए, वहीं सबा ने एक्टिंग को छोड़ ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया। 22 सितंबर 2011 को 70 साल की उम्र में फेफड़ों के संक्रमण से जूझने के बाद नई दिल्ली में उनका निधन हो गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News