बचपन में अपनी कजिन इनाया की तरह दिखती थी सारा अली खान, पिता सैफ नहीं चाहते थे एक्ट्रेस बनाना

9/2/2019 3:05:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्ट्रेस, सारा अली खान 'द पटौदी' खानदान से संबंध रखती हैं। जो अपनी क्लास और रॉयल्टी के लिए जाने जाते हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अपनी सादगी से सभी फैंस की फेवरेट बनी रहती हैं। हम अक्सर उनकी तस्वीरें एयरपोर्ट और मुंबई से बाहर से भी आप तक पहुंचाते रहते हैं। हम इस फैक्ट से इनकार नहीं कर सकते कि सारा कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन भी बनी हुई हैं।

PunjabKesari, sara childhood

सारा के मम्मी और पापा तलाकशुदा है। उनके माता-पिता, सैफ और अमृता 13 साल साथ रहने के बाद अलग हुए थे। हालांकि, माता-पिता के तलाक ने एक्ट्रेस को और भी मजबूत बना दिया और रिएलिटी को स्वीकार करने की शक्ति दी। वह अपनी माँ के साथ रहती थी, हम इस फैक्ट से इनकार नहीं कर सकते कि अमृता ने उन्हें पाला है। हाल ही में, 'डैडी डियर', सैफ के साथ सारा की एक बचपन की तस्वीर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। जिनमें वह बिल्कुल इनाया खेमू तरह दिख रही हैं! 
देखें तस्वीरें:

PunjabKesari, saif and sara
सारा सैफ की पहली संतान है, इस वजह से उनका अपने डैडी के साथ एक करीबी रिश्ता है और एक इंटरव्यू में, उस के बारे में बात भी की थी। उन्होंने शेयर किया, "मैं हमेशा डैडी की छोटी लड़की रही हूं। उसने मुझे बताया कि पहली बार मैंने जब बारिश को छुआ था तब वह उसके साथ थे। उन्होंने मुझ पर बहुत प्रभाव डाला है, और हम समय के साथ करीब आ गए हैं।"

PunjabKesari, sara childhood

डीएनए के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, सैफ ने खुलासा किया था कि वह हैरान है कि सारा ने एक्टिंग को करियर के रूप में चुना। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था, "वह ऐसा क्यों चाहती है? ऐसा करने के बजाय न्यूयॉर्क में रहना और काम क्यों नहीं करना चाहती?" एक्टिंग कोई स्थिर पेशा नहीं है। यहां हर कोई लगातार डर में रहता है और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अपना बेस्ट देने के बावजूद, आप सफल होंगे। कोई भी पेरेंट ऐसी ज़िंदगी अपने बच्चों के लिए नहीं चाहेगा। "


Smita Sharma