इंस्टाग्राम पर सोहा हुईं ट्रोल, लोगों ने किए बेहूदे कमेंट

6/29/2017 2:10:31 AM

मुंबईः एक्ट्रैस सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस तस्वीर में सोहा ने एक गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है और उनके साथ उनके पति कुनाल खेमु भी नजर आ रहे हैं. वैसे तो सोहा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी, लेकिन लोगों ने उनकी साड़ी को भी हिंदू और मुस्लिम में बांट दिया


दरअसल मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। फोटो में वह अपने पति कुणाल खेमू के साथ गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

हालांकि सोहा ने अपनी पोस्ट में यह नहीं बताया कि यह फोटो कब की है और किस प्रोग्राम की है। इसके बाद लोगों ने अपने-अपने तरीके से इस फोटो का मतलब निकालना शुरू कर दिया। कुछ फोलोअर्स ने मान लिया कि सोहा बंगाली गोद भराई की रस्‍म के लिए तैयार हुई हैं।

 

बता दें सोहा की मां शर्मिला, क्‍योंकि सोहा की मां शर्मिला टैगोर बंगाली हैं। लेकिन कुछ लोगों ने सोहा की साड़ी को हिंदू और मुस्लिम धर्म से जोड़ दिया। कुछ लोगों ने सोहा को ईद की बधाई न देने तो कुछ ने असली मुस्लिम न होने के कमेंट्स किए। 

हालांकि कई लोगों ने फोटो की तारीफ की और अपने पसंद के कपड़े पहनने की आजादी होने का तर्क भी दिया। सोहा की कुणाल खेमू के साथ खींची गई फोटो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके बाद सोहा अली खान ने अपनी तस्वीरों का एक कोलाज अपलोड किया और लिखा कि '"तैयार होने के लिए परिवार और दोस्तों का प्यार ही अपने आप में काफी है"। सोहा की ये फोटो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।