सोहा अली खान ने बेटी के साथ सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, फ्लोरल कुर्ता प्लाजो में बेहद क्यूट दिखीं इनाया

9/11/2021 11:02:05 AM

मुंबई. 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत किया। एक्ट्रेस सोहा अली खान के घर भी गणेश जी पधारे। एक्ट्रेस ने इस त्योहार को बेटी इनाया के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोहा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।


तस्वीरों में सोहा लाइट स्काईब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं इनाया फ्लोरल कुर्ता प्लाजो में बेहद क्यूट लग रही है। दोनों मां-बेटी बेहद प्यारी लग रही हैं। सोहा ने हाथ में छोटे से गणेश जी पकड़े हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! जैसा कि हम नई शुरुआत के बारे में सोचते हैं और अपने रास्ते से बाधाओं को दूर करने का प्रयास करते हैं, आइए हम एक जिम्मेदार तरीके से जश्न मनाएं और प्रार्थना करें जो हमें पीछे नहीं हटाता। नियमों का पालन करें, अपने मास्क पहनें, अनुमति से अधिक संख्या में एकत्र न हों - और यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो कृपया टीका लगवाएं। #गणेशचतुर्थी। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें सोहा ने इनाया के जन्म के बाद फिल्मों से दूर बना ली है। एक्ट्रेस अब अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ बिताती है। एक्ट्रेस अपना ज्यादा टाइम बेटी इनाया के साथ गुजारती है। सोहा इनाया के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है।

Content Writer

Parminder Kaur