सोहा ने शेयर की इनाया के 5वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, पीच फ्रॉक में केक काटती एक दम ''डॉल'' सी दिखी कुणाल की लाडली

9/30/2022 11:40:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने गुरुवार को बेटी इनाया नौमी खेमू का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। लाडली के बर्थडे को खास बनाने की सोहा-कुणाल ने हर संभव कोशिश की। अब  इंस्टाग्राम पर कपल ने बर्थडे सेलिब्रेशन से तस्वीरें शेयर की हैं और एक नोट भी लिखा। इनाया की इन प्यारी तस्वीरों पर अब फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

सोहा और कुणाल दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि लाइट पीच कलर की फ्रॉक पहने और बालों पर फूल का हेयरबैंड सजाए एक दम डॉल सी दिख रही हैं। इनाया अपने पापा का हाथ पकड़कर केक काट रही है और सोहा अपनी लाडली की तरफ देख खूब हंस रही हैं। सोहा के दोनों बर्थडे केक बेहद प्यारे हैं। मम्मी-पापा संग इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में कुणाल-सोहा दोनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा- ''और ऐसे ही... 5! मामा और पापा कहे जाने के 5 साल। आपका दिल आपकी बॉडी के बाहर घूमने के 5 साल। अवर्णनीय अकथनीय निर्विवाद प्रेम के 5 साल। मेरे जीवन के प्यार के साथ एक यात्रा और हमारे प्यार के जीवन के साथ 5 साल ❤️'' फैंस कपल की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर खूब प्यार भरे कमेंट भी कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो सोहा को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ हश हश में जूही चावला, आयशा जुल्का, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना के साथ देखा गया था। यह सीरीज 22 सितंबर को रिलीज हुई थी।
 

Content Writer

suman prajapati