सोफिया हयात से शख्स ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया मुंहतोड़ जवाब

6/10/2018 4:34:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात अक्सर अपनी बोल्डनेस और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों सोफिया व्लाद स्टेनेसकाऊ के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी लाइमलाइट में रहीं थी। हाल ही में एक बार फिर से सोफिया ने सोशल साइट पर एक शख्स के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। सोफिया के साथ हुई इस चैट के बारे में जानने के बाद हर कोई हौरान है।

दरअसल, आबिद हुसैन नाम के एक शख्स ने सोफिया से पूछा, क्या आप मुझे बताएंगी कि एक रात का कितना लेती हैं। सोफिया ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, इन्होंने बहुत सभ्य तरीके से पूछा। शख्स के इस सवाल पर सोफिया को गुस्सा आना लाजमी है। सोफिया ने जवाब देते हुए लिखा- पहले अपनी मां से पूछो...फिर अपनी बहन से... फिर अपनी पत्नी से... वो बताएंगी तुम्हें एक रात के रेट। वहीं फिर से उस शख्स ने रिप्लाई करते हुए कहा- लेकिन वो आपकी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं।  

इस पर सोफिया ने करारा जवाब देते हुए कहा- जब तुम पैदा हुए थे तब तुम्हारी मां ने शरीर और और टांगे फैलाई थीं। तभी तुम्हारा जन्म हुआ था। जरुरत है तुम्हे अपनी सोच साफ करने की... रमजान का मतलब तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं। सोफिया के इस पोस्ट पर फैंस सोफिया के जवाब की तारीफें कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि उन्होंने ऐसे बेहूदा बातें करने वालो को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

बता दें कि सोफिया अपने से 10 साल छोटे शख्स से पिछले साल शादी की थीं। ये शादी सालभर भी नहीं चल पाई और सोफिया ने पति को घर से निकाल दिया साथ ही उनपर झूठ बोलने और फ्रॉड करने जैसे कई आरोप भी लगाए थे। सोफिया की सोशल साइट पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर ही इसपर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोड साझा करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Punjab Kesari