अरमान कोहली की गिरफ्तारी पर सोफिया हयात का रिएक्शन- उनका बर्ताव दिखाता है कि उनके पास खुद की इज्जत...

9/1/2021 3:40:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में रविवार को एक्टर अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद अरमान काफी चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर के साथ बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी सोफिया हयात ने उनकी गिरफ्तारी पर अपनी रिएक्शन दिया है। सोफिया ने बताया कि अरमान ने हाल ही में उनसे माफी मांगने के लिए एक कॉमन फ्रेंड के जरिए कॉन्टैक्ट किया था।


सोफिया ने कहा कि जब अरमान कोहली ने उनसे माफी मांगी तो वो काफी शॉक्ड हो गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने उनके साथ सुलह कर ली थी। सोफिया बोलीं, "अरमान ने उनसे एक अच्छा इंसान बनने का वादा किया था और वो उन सभी बातों के लिए माफी मांग रहे थे, जो बिग बॉस के दौरान हुई थीं।" 

PunjabKesari


सोफिया ने कहा, "मैंने उनपर भरोसा किया और उन्हें सेकेंड चांस दिया, लेकिन मैंने उनसे यह भी कहा था कि वो यूथ के लिए उद्धाहरण सेट करते हैं। इसलिए उन्हें उनको प्रेरित करना चाहिए, ना कि माहिलाओं के प्रति वॉयलेंट होना।"

PunjabKesari

 

अरमान की गिरफ्तारी पर सोफिया ने बोलीं, "जब मैंने उनके घर में ड्रग मिलने की खबर सुनी तो अब मुझे लग रहा है कि क्या उनकी माफी सच्ची थी? लेकिन मुझे लगता है कि वो उस समय दिल से बोल रहे थे। हालांकि, उनका बर्ताव दिखाता है कि उनके पास अपने लिए भी इज्जत की कमी है। वो दिखाते हैं कि वो खुद की भी इज्जत नहीं करते हैं।" सोफिया ने यह भी उम्मीद जताई कि वो अपनी जिंदगी के अंधेरे और दर्द से बाहर निकल जाएं।

 

बता दें, इससे पहले भी बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट अरमान कोहली गिरफ्तार हो चुके हैं। दरअसल, सोफिया हयात ने अरमान पर उन्हें मारने की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, पहले उनपर सांताक्रूज़ पुलिस ने हमला करने का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन लोनावाला की पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

PunjabKesari

बता दें, एनसीबी ने शनिवार 28 अगस्त की सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। अजय से पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोपहर एक और ऑपरेशन लॉन्च किया। अजय ने पूछताछ में अरमान कोहली का नाम लिया। इसके बाद एनसीबी ने अंधेरी इलाके में अरमान के घर पर छापेमारी की, जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई। अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। 
 

 

  

  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News