Holi 2021: बिकिनी पहन खुले आसमान के नीचे होली के रंगों से सराबोर दिखी बाॅलीवुड एक्ट्रेस,बताएं कौन हैं रंगों से नहाई ये हीरोइन

3/27/2021 12:18:02 PM

मुंबई: 29 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जाएगा। होली के त्योहार की आहट तो सुनाई दे रही लेकिन कोरोना महामारी की वजह से पिछली बार की तरह इस बार भी वैसी धूम देखने को नहीं मिलेगी जो हर साल मिलती है।

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी होली पार्टी  का आयोजन नहीं होने वाला है। ऐसे में बी-टाउन की होली पार्टी की पुरानी यादों को ताजा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

हाल ही में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की कुछ  थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रंगों से नहाई ये और कोई नहीं एक्ट्रेस से नन बनी सोफिया हयात।

 

सोफिया ने साल 2015 में होली के मौके पर ये फोटोशूट कराया है जो हर होली पर फैंस देखना खूब पसंद करते हैं। इन तस्वीरों में सोफी ब्लू बिकिनी में हर रंग से गुलाल में होली खोलती बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही है।

सोफी खुले आसमान के नीचे लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस सोफी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सोफिया की गिनती सबसे हॉट और बोल्ड हीरोइनों में होती है। सोफिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। कुछ समय बाद सोफिया ने नन बनने के ऐलान कर दिया था लेकिन इसके बाद भी उनके पुराने अंदाज में कोई बदलाव नहीं आया।

 

 

Content Writer

Smita Sharma