पहली शादी से तलाक के बाद नन बनीं सोफिया हयात को मिला नया प्यार, मेक्सिको के बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

4/4/2021 1:30:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी लाइफ को लेकर सुर्खयों में हैं। एक्ट्रेस कहा हाल ही में उनका नया प्यार मिल गया है, जिसे पाकर वो बेहद खुश हैं। अपने नए हमसफर के साथ सोफिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।


बता दें सोफिया हयात मेक्सिको के बिजनेसमैन ऑस्कर को डेट कर रही हैं। सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वह अब ऑस्कर के रिलेशनशिप में हैं। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा- मैंने ऑस्कर को जीत लिया!...जब वह आपको एक रानी की तरह मानता है..तो उसे पता चलेगा कि राजा होने के नाते क्या महसूस होता है!


View this post on Instagram

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोफिया ने बताया कि दो हफ्ते हो गए हैं अब दोनों साथ है। हमारी मुलाकात छुट्टियों के दौरान टुलुम मेक्सिको में हुई। हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा सहज हैं। इसके साथ ही हम दोनों एक दूसरे के बेहद करीब भी हैं। कल क्या हो किसने देखा लेकिन, आज हम बेहद करीब हैं।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

एक्ट्रेस के मुताबिक ऑस्कर एक बिजनेसमैन हैं और अपने फैमिली बिजनेस को संभालते हैं। इसके अलावा उनका परिवार बेहद आध्यात्मिक भी है। 
 


आपको बता दें कि बिग बॉस का हिस्सा रही सोफिया हयात ने साल 2017 में विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की थी, लेकिन उनकी ये शादी चल नहीं पाई। कुछ साल बाद ही वो अपने पति से अलग हो गईं और दोनों का तलाक हो गया था। शादी से तलाक के बाद सोफिया नन बन गई थीं। लेकिन उन्हें उनका नया प्यार मिल गया है, जिसके साथ वह काफी खुश हैं।

 
 
  

Content Writer

suman prajapati