अमिताभ ने की की अंग दान करने की घोषणा तो भड़के यूजर्स, बोले-ढोंगी परिवार तेरा ऑर्गन लेगा भी कौन

9/30/2020 2:26:09 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कई स्टार्स लोगों के निशाने पर हैं। करण जौहर, सलमान खान के अलावा अमिताभ बच्चन को भी लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर महानायक अमिताभ लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा-'मैं ऑर्गन डोनरबनने की शपथ ले चुका हूं। मैंने यह ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है।

Bollywood Tadka

 

इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह हरा रिबन पहने दिखाई दे रहे हैं।' अमिताभ के इस कदम की जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं लोगों ने तो बिग बी से यह तक कहा ' आप का दिल सेल्फिश है इसे कौन लेगा। देखें यूजर्स के ट्वीट..

 

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा-'अब ये दान तुमने गुप्त क्यों नहीं रखा? कोरोना के समय तो बोला थादान गुप्त होना चाहिए। इसका मतलब सीधा सा है तुमने कोरोना काल के लिए भी कोई दान नहीं किया है। वैसे पैसे के भूखे तेरे जैसों से कोई उम्मीद भी नहीं है।'

एक ने कहा-'प्लीज अपना दिल डोनेट न करें...यह बहुत ही सेल्फिश है'

अन्य यूजर ने लिखा-'तेरा ऑरगन लेगा कौन? बीमार महानालयक...इस बॉलीवुड की थाली को बचा ले..जाएगी तेरी परी भी'

 

PunjabKesari

किसी ने कहा-'बच्चन जी अब जया जी ने कोई बात नहीं की हाथरस रेप विक्टिम के लिए..क्या आपको ड्रग्स वालों की ही चिंता है?'

 

PunjabKesari

सुशांत के एक फैन ने कहा-' मै यह इच्छा करता हूं कि काश आप ने यह प्रण सुशांत केस में भी लिया होता..शर्म आनी चाहिए आपको..अभी तक आपने सुशांत के न्याय के लिए एक भी ट्वीट नहीं किया है'।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News