आधा टॉप उतार क्लीवेज दिखाने वाली रकुल प्रीत हुईं ट्रोल, यूजर्स ने पूरे कपड़े पहनने की दी सलाह

2/12/2018 12:41:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म अय्यारी से सुर्खियां बटौरने वाली एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह ने बीते दिन मैक्सिम कवर के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ भी शेयर की। हाल ही में इस फोटोशूट की वजह से रकुल यूजर्स के बीच काफी ट्रोल ही रही है। 

उनके इस फोटोशूट के बाद से ही यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि 'बहुत ही बेकार, मैं तुमसे नफरत करती हूं, आज के बाद मैं तुम्हारी फैन नहीं हूं।

लेकिन रकुल ने यूजर्स के कमेंट्स की परवाह किए बगैर एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा 'Another one'। इंस्टाग्राम पर इस फोटो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स ने इसे शेमलेस बताया तो किसी ने पूरे कपड़े पहनने की नसीहत डे डाली। एक ने तो यहां तक कह दिया कि रकुल अपना दिमाग खो चुकी हैं। हालांकि, रकुल के कुछ चाहनेवाले फैंस भी है जिन्होंने उनके इस फोटोशूट की तारीफ भी की है।

बता दें कि रकुल प्रीत फिल्म 'आय्यारी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में रकुल के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपयी, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अन्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है।