आशीष विद्यार्थी के खाने-पीने और घूमने के शौंक में सोशल मीडिया का है बड़ा हाथ, जाने पूरी कहानी

3/15/2022 1:36:42 PM

मुंबई. आशीष विद्यार्थी एक बॉलीवुड फिल्म एक्टर है। आशीष हिंदी फिल्मों के अलावा 11 अलग भारतीय भाषाओं में बनी फिल्मों में भी काम कर चुके है। आशीष का नाम उन सितारों में शुमार है, जो हिंदी भाषा अलावा कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं। आशीष ने हिंदी सहित कुल 11 भारतीय भाषाओं की फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं। आशीष  हाल ही में अजय देवगन के साथ क्राइम थ्रिलर रूद्र (Rudra the Edge of Darkness) में नजर आए थे और अब उनकी नई फिल्म 'प्रवीण ताम्बे' में श्रेयस तलपड़े के साथ नज़र आने वाले है। आशीष को उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्म के लिए कई सर्वश्रेष्ठ फिल्म फेयर पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। एक्टर आशीष विद्यार्थी को आज कल अपनी फिल्मों के साथ-साथ उनके खाने-पीने और घूमने ने के शौंक की वजह से काफी चर्चा में बने हुए है। लेकिन क्या आप जानते है की उनको खाने पीने और घूमने का शौंक की आदत सोशल मीडिया ने नवाजी है। 
 PunjabKesari
क्या है आशीष विद्यार्थी की ज़िन्दगी में सोशल मीडिया का  सच 


एक्टर कुछ दिन पहले नैनीताल का मल्लीताल के नयना जलेबी भंडार में घूमते फिरते पहुँच गए थे।  इसके बारे में आशीष विद्यार्थी ने अपने सोशल मीडिया पर पूरी कहानी भी बताई थी कि उनको इस जलेबी भंडार के बारें में सोशल मीडिया से पता चला था। इससे पहले वो केरल और बिहार जैसे कई बड़े छोटे शहरों में घूम चुके हैं।

ये फिल्म 41 साल के भारतीय स्पिन गेंदबाज प्रवीण तांबे पर आधारित है जिन्हे आईपीएल (IPL ) से बेहद नाम कमाया है। अब अप्रैल में उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके क्रिकेट करियर से लेकर निजी जिंदगी के उतार चढ़ाव को दिखाया जाएगा। इसी के साथ आशीष तब्बू के साथ भी एक जासूसी थ्रिलर मूवी 'ख़ुफ़िया' में नज़र आने वाले है जिसकी शूटिंग फिलहाल शेड्यूल हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News